Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Patna मां-बाप की डांट से नाराज होकर घर से भागी नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म News



महज छह घंटे में चारों आरोपित गिरफ्तार, चलेगा स्पीडी ट्रायल 

आईएनटी न्यूज़ नेटवर्क, पटना

पटना (बिहार ): बिहार के गया जिले में हवस के दरिंदों द्वारा नाबालिग किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया गया कि महात्मा बुद्ध के ज्ञान प्राप्ति की नगरी बोधगया में एक ऑटो चालक ने अपने तीन साथियों संग मिलकर युवती के अकेलेपन का फायदा उठाकर उससे गैंगरेप किया। वहीं घटना के बाद तत्काल बाद हरकत में आई पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जंक्शन पर दूसरी लड़की ने दिया झांसा*

बताया गया कि पीड़िता अपने मां-बाप द्वारा डांटे जाने से नाराज थी। गुस्से में अकेले ही घर से निकल गई और गया जंक्शन पहुंच गई। इसी दौरान एक दूसरी लड़की उसके पास पहुंची और उसे मदद करने का भरोसा दिया. घर से भागी नाबालिग उसके झांसे में आ गई।

ऑटो चालक के हवाले कर दिया

लेकिन मदद के नाम पर युवती ने पीड़िता को अपने साथ लेकर बोधगया पहुंच गई और वहां उसे एक ऑटो चालक के हवाले कर दिया। जहां ऑटो चालक और उसके तीन अन्य साथियों ने उसे पकड़ लिया और फिर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद पीड़िता लड़की दुष्कर्मियों के चंगुल से नहीं निकल पा रही थी. वे लोग उसे कभी इधर तो कभी उधर ले जा रहे थे। इसके बाद सभी आरोपी किसी और मंशा से नाबालिग लड़की को लेकर गया रेलवे स्टेशन पहुंचे। यहां आने के बाद भी उन लोगों ने उसे नहीं छोड़ा, लेकिन नाबालिग लड़की किसी तरह उनके चंगुल से निकलने में सफल रही और फिर वहां मौजूद लोगों को अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी कोतवाली थाना को दी।

छह घंटे में सभी आरोपी पहुंचे जेल*

कोतवाली थाना की महिला पुलिस पदाधिकारी के संरक्षण में पीड़िता को बोधगया ले जाया गया. जहां बोधगया थाना में लड़की के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई. वहीं, इस तरह की घटना की जानकारी मिलने के बाद गया एसएसपी आशीष भारती ने विशेष टीम का गठन किया और दुष्कर्म की घटना में संलिप्त 4 आरोपियों को महज छह घंटे में गिरफ्तारी कर लिया। वहीं, अन्य की तलाश जारी है। एसएंसपी ने बताया कि गिरफ्तार चारों आरोपियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments