Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Bihar:सरकार से मिले छोटे सरकार, गरमाई राजनीतिnews

 INT NEWS NETWORK 

----बिहार में राजनीतिक हलचल तेज, देखें खबर 

Shubham पटना ;  मोकामा के पूर्व बाहुबली विधायक अनंत सिंह जो छोटे सरकार के नाम से भी जाने जाते हैं। रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। मुख्यमंत्री आवास में दोनों की मुलाकात हुई और आधे घंटे तक दोनों के बीच विभिन्न मुद्दों को लेकर बात हुई। कुछ दिनों पूर्व ही पटना हाई कोर्ट ने अनंत सिंह को एके-47 बरामदी मामले में रिहा किया था। उसके बाद करीब 5 साल से जेल में बंद अनंत सिंह की रिहाई हुई। अब अनंत सिंह की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात एक लंबे अंतराल के बाद हुई है।

जेल से निकलने के बाद पहली बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से यह उनकी मुलाकात है। सीएम नीतीश से मुलाकात पर उन्होंने कहा कि हमारा कुछ काम था। हम क्षेत्र (मोकामा) में गए थे। वहां की जनता ने जो बताया था उसी को लेकर हमने मुख्यमंत्री को बताया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि काम हो जाएगा। इस बीच अनंत सिंह ने घोषणा किया कि वह अगले वर्ष होने वाले विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे।

उनसे पूछा गया कि आने वाले समय में किसकी सरकार बनेगी तो उन्होंने कहा कि जो मुख्यमंत्री है वही रहेंगे। यानी सीएम नीतीश के फिर से सत्ता में वापसी करने और उनके मुख्यमंत्री बनने की उन्होंने भविष्यवाणी की। वहीं तेजस्वी यादव के बारे में उनसे पूछा गया कि तेजस्वी यादव ने कहा है कि आपको मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेल से बाहर कराया है तो उन्होंने कहा कि इन सब बातों पर मैं नहीं कोई बयान दूंगा।

Post a Comment

0 Comments