Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Bihari:पप्पू यादव की जिद के बीच आज RJD प्रत्याशी बीमा भारती करेंगी नामांकन, तेजस्वी यादव की मौजूदगी में भरेंगी पर्चाnews

 INT NEWS NETWORK 

रंजन कुमार ::पूर्णिया लोकसभा सीट इन दिनों हॉट सीट बनी हुई है।जहां एनडीए की ओर से जेडीयू कैंडिडेट संतोष कुशवाहा ने नामांकन भी कर दिया है लेकिन महागठबंधन की ओर से उम्मीदवार को लेकर पेंच अभी भी फंसा हुआ है। हालांकि आरजेडी ने रुपौली की विधायक बीमा भारती को सिंबल सौंप दिया है। वह आज लोकसभा चुनाव के लिए अपना पर्चा दाखिल करेंगे।उधर, कांग्रेस प्रत्याशी पप्पू यादव भी चुनाव लड़ने पर अड़े हुए हैं।

आरजेडी कैंडिडेट बीमा भारती आज पूर्णिया लोकसभा सीट के लिए नामांकन करेंगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'दिनांक 03 अप्रैल को मैं पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन समर्थित राजद उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल करने जा रही हूं। आप सभी पूर्णिया लोकसभा वासियों तथा महागठबंधन के साथियों से निवेदन है। कि आप सभी अपना आशीर्वाद स्वरूप ऊर्जा प्रदान के लिए पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में पधारकर इस कार्यक्रम को सफल बनाएं।इस नामांकन सभा में आदरणीय नेता प्रतिपक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री भाई तेजस्वी यादव जी सहित महागठबंधन के वरिष्ठ नेता गण पधार रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments