Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Muharram : करजा में मुहर्रम को ले शांति समिति की बैठक आयोजित, मकदूमपुर कोदरिया में रूट को लेकर एसडीओ से लाइसेंस लेने का निर्देश News



काजल कुमारी, मड़वन(मुज़फ़्फ़रपुर)

 करजा थाना परिसर में मंगलवार को सीओ सुजीत सुमन की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। मुहर्रम को देखते हुए क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गई। वही असामाजिक तत्वों पर नजर रखने व अफवाह फैलाने वालों की सूचना तत्काल प्रशासनिक पदाधिकारियों को देने का आग्रह किया गया। मकदूमपुर कोदरिया में रुट को लेकर एसडीओ पश्चिमी के यहां से लाइसेंस लेने का निर्देश दिया गया।



मौके पर ताजिया जुलूस निकालने वाले अखाड़े को निर्देश दिया गया कि किसी भी सूरत में ताजिया जुलूस लाइसेंस में दिए गए निर्देश के अनुसार ही ताजिया निकाली जाएगी। वही ताजिया जुलूस निकालने वालों को जुलूस में शामिल लोगों की संख्या भी देनी होगी। साथ ही विभिन्न तरह के करतब दिखाने वाले लोगों से सावधानी बरतने  की अपील की गई। इस दौरान साइलेंसर खोलकर गाड़ी चलाने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाया गया। मौके पर एसडीपीओ कुमार चंदन, थाना अध्यक्ष राजेश कुमार राकेश ,एसआई हरेंद्र कुमार तिवारी, आरओ निहारिका, पूर्व सरपंच मो. इस्लाम, रामचंद्र राय, विकास कुमार, अर्जुन राय, दिनेश यादव, अनिल राय, मो. जीशान, रमेश कुमार, शिवपूजन सहनी, जाबिर हुसैन, मनोज कुमार सिंह आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments