Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

राजद के पूर्व प्रत्याशी हैदर आज़ाद ने तेजस्वी को चांदी की मिकुट भेंट कर किया सम्मानित

 राकेश झा हलचल, INT(मड़वन, मुज़फ़्फ़रपुर

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को मड़वन के गांधी जानकी हाई स्कूल के मैदान में वैशाली लोकसभा सीट से राजद प्रत्याशी मुन्ना शुक्ला के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान तेजस्वी यादव व मुकेश सहनी को चाँदी का मुकुट पहना स्वागत किया गया।



   मंच पर आते ही तेजस्वी यादव ने युवाओ से पुछा इस बार मूड कैसा है ? टनाटन है न। मूड टनाटन है तो नौकरी फटाफट मिलेगी, भाजपा सफाचट होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में लोकतंत्र खतरे में है। महंगाई, बेरोजगारी से जनता परेशान है। इसके खिलाफ एकजुट होने की जरूरत है। लोगो से पूछा 10 वर्ष के शासनकाल में काँटी और मुज़फ्फरपुर के एक भी काम हुआ है तो बता दीजिये। यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र बचाने का है। मेरी सरकार बनेगी तो नौकरी मिलेगी, कारखाने लगेंगे। विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा। मोदी जी केवल झूठ बोलते है। मोदी जी मंगलसूत्र छिनने की बात करते है। बताइये मंगलसूत्र कब पहनाया जाता है ? शादी में पहनाया जाता है। मोदी जी नौकरी दिए ही नही तो शादी कैसे होगी। हमने 5 लाख नौकरी दी है। उनमें से कुछ को तो शादी हुई होगी। हमने तो मंगलसूत्र पहनाने का मौका दिया। जो व्यक्ति 15 वर्ष से मुख्यमंत्री व 10 वर्ष से प्रधानमंत्री है उनको ये नही पता कि जिला का कैपिटल होता है क्या ? आपलोग मोदी जी को चिट्ठी भेजकर बता दीजियेगा की जिला का कैपिटल नही होता है।  उन्होंने कहा कि हम मुद्दों की बात करते हैं। जबकि पीएम मोदी मंदिर, मस्जिद, हिन्दू, मुस्लिम कर के बांटने और नफरत की राजनीति करते हैं।



तेजस्वी यादव ने कहा कि एनडीए सरकार में न कारखाना खुले, न नौकरी मिली, न महंगाई कम हुई और न गरीबी खत्म हुई। पीएम ने कहा था कि बिहार को विशेष पैकेज देंगे, 15 लाख रुपया हर व्यक्ति के खाते में देंगे,  पताही हवाई अड्डा से विमान सेवा शुरू करा देंगे, किसानों का आय दुगुना कर देंगे, सबको पक्का मकान देंगे। लेकिन एक भी वादा पूरा किया क्या? एक भी काम अगर किया हो तो बता दीजिए। ये सिर्फ मंदिर, मस्जिद की बात कर हिन्दू मुस्लिम की बात कर लोगों को ठगने का काम कर रहे हैं। हमने 17 साल बनाम 17 महीने के कार्यकाल में 5 लाख से अधिक नौकरी देकर बता दिया है कि हमारी सरकार बनी तो गरीब बहनों को एक लाख रुपया सालाना मिलेगा। 

    वही वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कहा कि हमारे देश का संविधान व लोकतंत्र खतरे में है। अब पता होना चहिय की मल्लाह का बेटा सिर्फ मछली नही मारता बल्कि सांसद, विधायक भी बनाता है। उन्होंने पीएम पर तीखा हमला करते हुए कहा कि यह सरकार झूठे वादे करने वाली सरकार है। इस सरकार ने किसानों से उनकी आमदनी दोगुनी करने, गरीबों का पक्का मकान बनाने और युवाओं को हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया, लेकिन कहीं कुछ नहीं हुआ। उन्होंने लोगों से अपील की कि वैशाली लोकसभा सीट से राजद के प्रत्याशी मुन्ना शुक्ला को भारी बहुमत से जिताएं। सभा को राज्य सभा सांसद संजय यादव, एमएलसी उर्मिला ठाकुर, पूर्व मंत्री इस्राइल मंसूरी, विधायक निरंजन राय, पूर्व विधायक मिथलेश प्रसाद यादव, लालबाबू राम, मड़वन प्रमुख रेणु देवी, कांटी प्रमुख कृपा शंकर शाही, सभापति दिलीप साह, कांग्रेस जिलाध्यक्ष अरविंद कुमार मुकुल, हरि सहनी, पूर्व प्रत्याशी हैदर आज़ाद, मो.फारूक आज़म, संजय राय, दिनेश यादव, मो.जीशान आदि ने संबोधित किया।

  कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रमेश गुप्ता व संचालन प्रखंड राजद अध्यक्ष रघुनाथ सहनी ने किया।

Post a Comment

0 Comments