Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Muzaffarpur : पटना के होटल में रची गई थी आशुतोष शाही की हत्या की साजिश News

 


 दो दिन पूर्व एसटीएफ ने की थी छापेमारी, एक को उठाया

आईएनटी न्यूज़ नेटवर्क, मुज़फ़्फ़रपुर/पटना

मुजफ्फरपुर : विगत 21 जुलाई को प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही सहित उनके दो गार्डों की हत्या के मामले में पुलिस अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। लेकिन, इस ट्रिपल हत्याकांड को लेकर कहा जा रहा है कि इस पूरे हत्या की साजिश पटना के फ्रेजर रोड के एक होटल में रची गई थी। वहीं, शूटरों के साथ डील की गई थी। जिसके बाद एसटीएफ ने होटल में छापेमारी भी की।एसटीएफ को सूचना मिली थी कि फ्रेजर रोड के एक होटल में आशुतोष की हत्या की साजिश को अंतिम रूप दिया गया था। वारदात में शामिल शूटरों को होटल बुलाया गया। इसमें कुछ पटना के हैं तो कुछ अपराधी दूसरे राज्य के बताए जा रहे हैं। मुखबिर से मिली सूचना पर एसटीएफ की टीम दो दिन पूर्व उस होटल में गई थी। चर्चा है कि उस होटल से एसटीएफ ने एक व्यक्ति को उठाया है। लेकिन, अधिकारी इससे इंकार कर रहे हैं। 


जेल में बंद हिस्ट्रीशुटर से पूछताछ


आशुतोष शाही मर्डर की हत्या मामले में सीसीटीवी में दिखे चार शूटर की पहचान के लिए एसआईटी ने जेल में बंद हिस्ट्रीशीटरों से पूछताछ की गई। शातिरों को फुटेज दिखाकर शूटर की पहचान कराने की कोशिश की गई। एफआईआर में बाइक सवार चार शूटर को अज्ञात आरोपी बनाया गया है।

बता दें कि मुजफ्फरपुर में 21 जुलाई को अपराधियों ने गोली मारकर आशुतोष शाही की हत्या कर दी थी। वहीं, गोली लगने से उनके दो बॉडीगार्ड निजामुद्दीन और राहुल की भी मौत हो गई थी। इस मामले की जांच के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई है।

Post a Comment

0 Comments