Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Bihar:पत्नी और 3 बेटियों को मार डाला, जानिए कहानी मोतिहारी के साइको किलर की, जिसने चलती ट्रेन से बेटी को फेंका थाnews

 INT NEWS NETWORK 

Ranjan kumar::पूर्वी चंपारण में घटी घटना ने सबके दिल को दहला कर रख दिया है. सभी इस सोच में डूबे हैं कि आखिर एक पिता, इतना ज्यादा हैवान कैसे हो सकता है ? मोतिहारी के साइको किलर ने अपनी बेकसूर पत्नी और तीन मासूम बेटियों के गर्दन को चारा काटने वाले गंडासे की धार से तार-तार कर दिया और अब अपनी जान बचाने के लिए फरार है।जानकारी मिली है कि पहले भी उसने अपनी एक बेटी की बेरहमी से हत्या की थी।


जिले के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के बाबरिया गांव में शुक्रवार सुबह एक महिला और 3 बच्चियों समेत 4 की निर्मम हत्या से सनसनी फैल गई।घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई।ग्रामीण एक साथ चार लोगों की हत्या से स्तब्ध हैं।चारों की निर्मम हत्या करने वाला साइको किलर ईदु अंसारी है।


बताया जाता है कि ईदु अंसारी ने जिस पत्नी की हत्या की, वह उसकी दूसरी पत्नी थी। इसके पहले उसकी पहली पत्नी की मौत किसी बीमारी की वजह से हुई थी।पहली पत्नी की मौत होने के बाद ही उसने दूसरी शादी पश्चिमी चंपारण जिला के जगदीशपुर थाना क्षेत्र स्थित झखरा गांव में की थी।पहली पत्नी से उसे दो बेटे हैं, जो बाहर रहते हैं. वहीं दूसरी पत्नी से उसे चार बेटियां हुईं।


ईदु अंसारी चार साल पहले मोतिहारी जिले के बाबरिया गांव में अपने परिवार के साथ आकर बस गया। मिली जानकारी के अनुसार ईदु ने कुछ साल पहले अपनी एक बेटी को चलती ट्रेन से फेंक कर उसकी हत्या कर दी थी। बताया जाता है कि वह अपने परिवार के साथ दिल्ली से ट्रेन से आ रहा था. उसी दौरान उसने अपनी पत्नी और बच्ची को ट्रेन से फेंक दिया था, जिसमें उसकी एक बेटी की मौत हो गई। इस मामले में वह छह माह पूर्व यूपी के सीतापुर जेल से छूट कर घर आया था।


बताया जाता है कि रमजान का महीना चल रहा है और बीती रात ईदु अंसारी अपने परिवार के साथ खाना खाकर सो गया। जब ईदु की पत्नी और बच्चियां गहरी नींद में थी, तब वह उठा और चारा काटने वाले गंडासा से पहले पत्नी और फिर तीन बच्चियों का बारी-बारी से गला काट डाला और फरार हो गया। नींद में होने की वजह से कोई चीख भी नहीं पाया।


सुबह में आस-पड़ोस के लोगों ने जब घर में कोई हलचल नहीं देखी, तो उन्हें शक हुआ। जिसके बाद उन्होंने घर में जाकर देखा, इसके बाद ग्रामीणों की नजरों के सामने का मंजर इतना खौफनाक था, कि सभी कि सभी स्तब्ध हो गया।ग्रामीणों ने देखा कि घर के आंगन में ईदु की दूसरी पत्नी 35 वर्षीय अफरीना खातून और उनकी तीन बेटियां 14 वर्षीय अबरुन, 12 वर्षीय शबरुन और 9 वर्षीय शहजादी का खून से लथपथ शव क्षत-विक्षप्त अवस्था में जमीन पर पड़ा हुआ है।तस्वीरें इतनी वीभत्स हैं कि उसे दिखाया नहीं जा सकता।


इस घटना की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों ने तुरंत ही इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सभी उस हैवान पिता को इंसानियत की दुहाई दे रहे थे। इधर सूचना मिलने के बाद पुलिस भी दल-बल के साथ पहुंची तो पुलिस भी सबकुछ देख कर दंग रह गई।ग्रामीणों के अनुसार ईदु साइको है और उसका व्यवहार कुछ असामान्य सा था।


इधर इस मामले को लेकर अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद वह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर तीन बच्ची और एक महिला का शव पड़ा हुआ था. वहीं घटना को अंजाम देकर आरोपी पति ईदु अंसारी फरार है. डीएसपी ने बताया कि एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया गया है. घटना की जांच की जा रही है, वहीं उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी भी जारी है.

Post a Comment

0 Comments