Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Bihar:आरा में गोली मारकर युवक की हत्या:news

 INT-NEWS-NETWORK

  -- सैकड़ों लोगों के सामने पीटा फिर मारी गोली

--आरा में गोली मारकर युवक की हत्याभोजपुर: बिहार के आरा में सरेआम गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई. हत्या की वारदात जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नायका टोला मोड़ की है. मिली जानकारी के अनुसार कार सवार बदमाशों पर सरे बाजार पहले मारपीट की फिर उसके बाद गोली मार युवक को मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान सैकड़ों लोग मौजूद थे।

मुंबई में रहता था युवकः मृत युवक की पहचान उदवंतनगर थाना क्षेत्र के एकौना गांव के दिनेश्वर साह के पुत्र राकेश साह के रूप में की गयी. घटना के बारे में मृतक के पिता दिनेश्वर साह ने बताया कि राकेश पूरे परिवार के साथ मुंबई में रहता था. ड्राइवर था. तीन दिन पहले अपनी पत्नी से बोला था कि ट्रक पर सामान ले कर कहीं बाहर जा रहा है. कुछ दिन के बाद वापस लौटेगा. उसने अपने परिवार से यह नहीं बताया था कि वो अपने जिला भोजपुर में जा रहा है।

सुबह 9 बजे सूचना मिली कि किसी को गोली मार दी गई है. हम घटनास्थल पर पहुंचे तो किसी के द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें दिख रहा है कि राकेश साह के साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं और बाद में गोली मारकर कार में बैठ फरार हो जाते हैं."- चन्द्र प्रकाश, एसडीपीओ

कुछ लोगों से हुआ था झगड़ाः मृतक के पिता के अनुसार मुंबई में बिहार के कुछ लोगो के साथ उसका झगड़ा हुआ था. वो लोग कौन हैं, ये बात उसकी पत्नी और उसका छोटा भाई जानता है. बताया जा रहा है कि राकेश साह आज सुबह नायका टोला मोड़ पर एक चाय की दुकान पर बैठा था. तभी वहां एक कार से चार लोग आये. पहले उससे बातचीत की फिर मारपीट करने लगे. उसके बाद गोली मारकर चले गये. गोली लगने के बाद स्थनीय लोग उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी।

Post a Comment

1 Comments