Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Muzaffarpur:कोल्हुआ पैगम्बरपुर व मिठान सराय को बाढ़ से निजात दिलाने को मिला भरोसा news

 INT NEWS NETWORK 

--अधिवक्ता अरुण पाण्डेय के साथ विधान पार्षद दिनेश सिंह से मिले ग्रामीण

-----कोल्हुआ पैगम्बरपुर मिठनसराय विकास समिति ने सौंपा मांग पत्र 

--- सड़क व रेलवे हाल्ट बनाने की रखी मांग,हर साल परेशान होते लोग

शुभम तिवारी आईएनटी‌‌, मुजफ्फरपुर:::

मुजफ्फरपुर के कोल्हुआ पैगम्बरपुर व मिठान सराय गांव को बाढ़ से निजात दिलाने व मुख्य सड़क से गांव को जोड़ने की मांग को लेकर ग्रामीणों के एक प्रतिनिधि मंडल ने विधान पार्षद दिनेश सिंह से मुलाकात की। कांटी प्रखंड के कोल्हुआ पैगम्बरपुर, मिठानसराय विकाश समिति के बैनर तले ग्रामीणों की एक प्रतिनिधि मंडल ने रविवार को अलकापुरी स्थित आवास पर विधान पार्षद दिनेश सिंह से मुलाकात कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया। इस दौरान ग्रामीणों ने विधान परिषद दिनेश सिंह से कोल्हुआ पैगम्बरपुर व मिठनसराय को बाढ़ से निजात दिलाने व दरभंगा फोरलेन सड़क से गांव को जोड़ने की मांग रखी । 
पहुंच पथ नहीं होने से होती परेशानी 

इस दौरान ग्रामीण व सामाजिक कार्यकर्ता अरुण पांडेय के नेतृत्व में पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि मुख्य सड़क तक पहुंच पथ नही होने से कोल्हुआ पैगम्बरपुर व मिठनसराय के ग्रामीणों को बाढ़ के दिन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ग्रामीणों का नेतृत्व कर रहे अरुण पांडेय ने बताया कि दरभंगा फोरलेन सड़क से गांव को जोड़ने के लिए मुजफ्फरपुर सीतामढ़ी रेल खंड पर रेलवे फाटक के साथ पहुंच पथ का निर्माण अतिआवश्यक है । जो वर्षो से मांग की जा रही है। लेकिन एक दशक बीत जाने के बाद भी ग्रामीण आस लगाए बैठ है । पर अब तक कोई पहल किसी ने नही की है । जिस वजह से आम जनता के साथ बाढ़ के दिनों में बच्चे व बुजुर्गों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

संबंधित विभाग से बात करेंगे विधान पार्षद 

 विधान पार्षद दिनेश सिंह ने ग्रामीणों की मांगो को गंभीरता से लेते हुए कहा कि इस गांव को मुख्य सड़क से जोड़ने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात की जायेगी । ग्रामीणों ने कहा कि पहुंच पथ के निर्माण कार्य हो जाने के बाद करीब 30 हजार से अधिक लोंगो को बाढ़ से राहत मिलेगी। साथ ही हर साल होने वाली घटनाओं में भी कमी आएगी ।



Post a Comment

0 Comments