Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में क्या होगी भारतीय XI, कप्तान रोहित शर्मा ने बताया


India vs West Indies 2nd  Test: दूसरे टेस्ट मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन (IND vs WI 2nd test Playing XI) क्या होगी, इसको लेकर खुद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हिंट दिए हैं. बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 20 जुलाई से खेला जाएगा. पहला टेस्ट मैच भारतीय टीम जीत चुकी है, अब दूसरा टेस्ट मैच जीतकर भारतीय टीम वेस्टइंडीज का पूर्ण सफाया करना चाहेगी. अब दूसरे टेस्ट मैच के के लिए भारत की इलेवन क्या होगी, इसको लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं. ऐसे में अब कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस से बात करते हुए अपनी राय रखी है. 

हिट मैन ने कहा कि, "डोमिनिका में हमने पिच देखी और परिस्थितियों को जाना तो हमें स्पष्ट तौर पर टीम के इलेवन को लेकर फैसला किया था. यहां हमारे पास  अभी स्पष्टता नहीं है क्योंकि बारिश की बात चल रही है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोई बड़ा बदलाव होगा.. लेकिन जो भी परिस्थितियां उपलब्ध होंगी, उसके आधार पर हम यह निर्णय लेंगे."

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा टीम के परफॉर्मेंस से खुश हैं. रोहित ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि, 'युवा जायसवाल ने कमाल की पारी खेली, उसने दिखाया कि उसके पास काफी सारा टैलेंट हैं. टीम में बदलाव होने का दौर है'. रोहित का मानना है कि भारतीय क्रिकेट में बदलाव देर-सवेर होगा लेकिन सीनियर खिलाड़ी क्या भूमिका निभाते हैं यह महत्वपूर्ण है.

कप्तान रोहित ने कहा, "परिवर्तन तो होना ही है, चाहे आज हो या कल, लेकिन मुझे खुशी है कि हमारे लड़के अच्छा कर रहे हैं.. और हमारी भूमिका महत्वपूर्ण है क्योंकि हमें उन्हें बताना होगा कि आपकी क्या भूमिका है टीम में..अब यह उन पर निर्भर है कि वे टीम के लिए कैसी तैयारी और प्रदर्शन करना चाहते हैं. जाहिर तौर पर वे सभी भारतीय क्रिकेट का भविष्य हैं और वे भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे."

Post a Comment

0 Comments