Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Muzaffarpur गृह मंत्री अमित शाह की सभा होगी ऐतिहासिक, लोगों में है भारी उत्साह : अजीत News

आईएनटी न्यूज़ नेटवर्क, मुज़फ़्फ़रपुर

29, अक्टूबर(2023)



गृह मंत्री अमित शाह जी का आगामी 5 नवंबर को मुजफ्फरपुर के पताही हवाई अड्डा पर होने वाली सभा ऐतिहासिक होगा। उक्त सभा में दो लाख से अधिक लोग शिरकत करेंगे। अमित शाह का मुजफ्फरपुर आने की खबर से गांव के लोगों में काफी उत्साह है। लोग अपने साधन से हवाई अड्डा बड़ी संख्या में पहुंचकर इतिहास कायम करेंगे।

                उक्त बातें रविवार को मड़बन  प्रखंड के विभिन्न गांव में जनसंपर्क अभियान के दौरान पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा। उन्होंने ने कहा कि मोदी सरकार के द्वारा जनहित में जो कार्य किए गए हैं, उससे समाज के गरीब तबके के लोगों के बीच मोदी जी के प्रति भारी विश्वास व उत्साह है। जनसंपर्क अभियान के क्रम में गरीब लोगों का  उमड़ता भीर इसका स्पष्ट प्रमाण है। श्री कुमार ने कहा कि जिस प्रकार अमित शाह जी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गांव के लोग तैयारी में जुटें है, उससे प्रतीत होता है की 5 नवंबर का सभा  ऐतिहासिक होगा।

              जनसंपर्क अभियान के तहत पूर्व मंत्री रविवार को क्षेत्र के मखदुमपुर कोदरिया, खलीलपुर, दरापट्टी, जियन आदि गांव में लोगों से मिलकर उन्हें न्योता दिया तथा उनसे अमित शाह जी के सभा में बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने का अपील किया।

              इस मौके पर जनसंपर्क अभियान में श्री कुमार के साथ मोहम्मद शमीम ,जय किशन कुमार चौहान, मोहम्मद सगीर, अवधेश प्रसाद सिंह, सिकंदर सिंह,अनिल सिंह, विश्वनाथ राम ,मनोज कुमार सिंह, बाला सिंह ,शंभू महतो, हरिनंदन राम ,लक्षू महतो, विनोद शर्मा नंदकिशोर महतो, सुबोध महतो, विद्या महतो आदि प्रमुख लोग शामिल थे।

Post a Comment

0 Comments